Breaking News

Jharkhand: पति के साथ मेला देखकर लौट रही पांच बच्चों की मां से 17 लोगों ने किया दुष्कर्म

Spread the love

पति (Husband) के साथ मेला देखकर घर लौट रही पांच बच्चों की मां से सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) का मामला सामने आया है। घटना झारखंड (Jharkhand) में दुमका (Dumka) की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीड़िता के पति ने बताया कि गांव में हर मंगलवार को बाजार लगता है। जहां वो अपनी पत्नी के साथ खरीददारी करने गया था। करीब आठ बजे बाजार से घर लौट रहा था। तभी रास्ते में नशे में धुत करीब 17 लोग खड़े थे। उनमें से पांच ने उसे पकड़ा और बाकी पत्नी को उठाकर झाड़ियों की तरफ ले गए। जहां दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दुमका के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में पांच बच्चे की मां पीड़ित महिला अपने पति के साथ मंगलवार को सामान खरीदने साप्ताहिक हाट गई थी। उसी गांव में मेला का भी आयोजन किया गया था। देर रात मेला से लौटते समय कुछ मनचलों ने पति को कब्जे में लेकर महिला से सामूहिक की घटना को अंजाम दिया। बुधवार की सुबह पीड़िता ने पति के साथ थाने पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही, घटना में संलिप्त आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई शुरू कर दी गई है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है। घटना में संलिप्त आरोपियों की पहचान की जा रही है। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। मेडिकल जांच रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। महिला ने पुलिस को दिए बयान में घटना में 17 आरोपियों के संलिप्त होने की बात बताई है, जिसमें से एक आरोपी को वो पहचानती है, जो उसी के गांव का रहने वाला बताया जाता है। (एजेंसियां)

किसान आंदोलन से संबंधित खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
फोटो गैलरी देखने के लिए यहां क्लिक करें
नारी शक्ति से संबंधित खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
अजब-गजब खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*