Breaking News

Rajasthan: बीटीपी विधायक ने चिकित्सक पर उठाया हाथ, केस दर्ज

Spread the love

राजस्थान (Rajasthan) में डूंगरपुर (Dungarpur) जिले के सागवाड़ा स्थित राजकीय अस्पताल के स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. रोहित लबाना (Dr. Rohit Labana) पर मंगलवार को सागवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से भारतीय ट्राइबल पार्टी (बीटीपी) के विधायक रामप्रसाद डिण्डोर (Ram Prasad Dindor) ने हाथ उठा दिया। इसके बाद चिकित्सकों ने कार्य बहिष्कार कर दिया और विधायक के खिलाफ मारपीट, अभद्रता तथा राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज कराया। इधर, विधायक डिण्डोर ने कहा कि चिकित्सक के मरीजों से पैसे लेने की शिकायत मिलने पर वह अस्पताल पहुंचे। वहां चिकित्सक से इस बात को लेकर उनसे कहासुनी हुई थी, लेकिन उन्होंने मारपीट की घटना से इनकार कर दिया।

सागवाड़ा अस्पताल में कार्यरत स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. रोहित लबाना ने सागवाड़ा विधायक रामप्रसाद डिण्डोर पर उन्हें थप्पड मारने का आरोप लगाया है। इधर, विधायक रामप्रसाद डिण्डोर ने बताया कि उन्हेें आए दिन रोगियों से पैसा मांगने की शिकायते मिल रही थी। हाल ही में एक दिव्यांग के साथ भी ऐसा ही हुआ। डीलेवरी के लिए पांच हजार रुपये की मांग की गई थी। इस मामले को लेकर वह अस्पताल गए थे। वहां कहासुनी हो गई। मै तो वहां आम लोगों के लिए गया था। इधर, चिकित्सक को थप्पड मारने की घटना के बाद साथी चिकित्सकों ने रोष व्यक्त करते हुए घटना की निंदा करते हुए कार्य का बहिष्कार कर दिया। सूचना पर सागवाड़ा थाना प्रभारी अजय सिंह राव भी चिकित्सालय पहुंचे तथा पूरे घटनाक्रम की जानकारी प्राप्त की। स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. रोहित लबाना ने बताया कि वह अस्पताल में ड्यूटी पर थे। उस दौरान विधायक रामप्रसाद डिण्डोर अस्पताल में आए। इसकी जानकारी मुझे दी गई तो मै उनके पास पहुंचा।

विधायक ने सबके सामने उन्हें अपशब्द कहे। इस दौरान वह अपना पक्ष रख रहे थे कि विधायक ने उनको थप्पड मारा। डॉ. लबाना ने बताया कि उन्होंने किसी से रुपयों की मांग नहीं की है। विधायक किसी नर्स की ओर से रूपए मांगने की बात कर रहे थे। इस घटना के बाद चिकित्सालय के चिकित्सकों ने कार्य का बहिष्कार कर दिया। इससे वहां अफरा तफरी मच गई। सागवाडा चिकित्सालय के पीएमओ डॉ. राजाराम मीणा ने बताया कि घटना हुई है लेकिन बहिष्कार के बारे में उन्हें जानकारी नहीं मिली है। इधर, डॉ. लबाना ने उनके साथ मारपीट, अभद्र व्यवहार, राजकार्य मेंं बाधा तथा जान से मारने की धमकी देने की शिकायत सागवाडा थाने में दर्ज कराई है। सागवाडा थाना प्रभारी अजय सिंह राव ने बताया कि ड़ॉक्टर लबाना की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। (एसजेएनएन)

किसान आंदोलन से संबंधित खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

बंगाल चुनाव की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फोटो गैलरी देखने के लिए यहां क्लिक करें

नारी शक्ति से संबंधित खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अजब-गजब खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*