Breaking News

Asaram: आसाराम की फिर बिगड़ी तबीयत, जोधपुर एम्स में भर्ती; जमानत याचिका पर टली सुनवाई

Spread the love

आसाराम की जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में शुक्रवार को गर्मी की छुट्टियों तक सुनवाई टल गई है। राजस्थान सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में बताया कि दुष्कर्म के दो मामलों में उम्रकैद की सजा काट रहे कथावाचक आसाराम को तबीयत खराब होने पर जोधपुर एम्स में भर्ती कराया गया है और उसे आइसीयू में रखा गया है। इससे पहले भी तबीयत खराब होने पर उन्हें जोधपुर जेल से जोधपुर एम्स में भर्ती कराया गया था।

जस्टिस इंदिरा बनर्जी और जस्टिस एमआर शाह की पीठ को राजस्थान सरकार की ओर से पेश वरिष्ठ अधिवक्ता मनीष सिंघवी ने बताया कि हरिद्वार स्थित आयुर्वेदिक केंद्र में शिफ्ट किए जाने संबंधी आसाराम की याचिका अर्थहीन हो गई है, क्योंकि अस्पताल में भर्ती होने की वजह से उसे शिफ्ट करना संभव नहीं है।

आसाराम की ओर से पेश वरिष्ठ अधिवक्ता सिद्धार्थ लूथरा ने कहा कि कोर्ट को उनके मुवक्किल के मेडिकल रिकार्ड तलब करने चाहिए, क्योंकि हमें नहीं पता कि आसाराम को क्या बीमारी है और अस्पताल प्रशासन उन्हें उनके मुवक्किल के बारे में विवरण नहीं देगा। हालांकि पीठ के न्यायाधीशों ने कहा कि वे गर्मियों की छुट्टियों के बाद अदालत के खुलने तक के लिए मामले की सुनवाई स्थगित कर रहे हैं। (एजेंसियां)

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*