Breaking News

Bihar Assembly Election 2020: सासाराम में पीएम मोदी बोले, लालटेन का जमाना गया

Spread the love

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 (Bihar Assembly Election 2020) के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) शुक्रवार को सासाराम में अपनी पहली रैली में पहुंचे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) भी रैली में मौजूद हैं। यहां पीएम मोदी ने कहा कि  हाल ही में बिहार ने अपने दो सपूतों को खोया है, जिन्होंने यहां के लोगों की दशकों तक सेवा की है। मेरे करीबी मित्र, गरीबों, दलितों के लिए अपना जीवन समर्पित करने वाले और आखिरी सांस तक मेरे साथ रहने वाले रामविलास पासवान को मैं श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। उसी प्रकार से बाबू रघुवंश प्रसाद सिंह ने भी गरीबों के लिए निरंतर काम किया। वो भी अब हमारे बीच नहीं हैं, मैं उन्हें भी अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।

बिहार के लोगों ने ठान लिया है कि जिनका इतिहास बिहार को बीमारू बनाने का है, उन्हें आसपास भी नहीं फटकने देंगे।  बिहार अब विकास की ओर तेजी से बढ़ रहा है, अब बिहार को कोई बीमारू, बेबस राज्य नहीं कह सकता। लालटेन का जमाना गया।  बिहार के सपूत गलवान घाटी में तिरंगे के खातिर शहीद हो गए, लेकिन भारत मां का माथा नहीं झुकने दिया। पुलवामा हमले में भी बिहार के जवान शहीद हुए, मैं उनके चरणों मे शीश झुकाता हूं और उन्हें श्रद्धांजलि देता हूं।

मंडी और एमएसपी तो बहाना है, असल में दलालों और बिचौलियों को बचाना है। लोकसभा चुनाव से पहले जब किसानों के बैंक खाते में सीधे पैसे देने का काम शुरू हुआ था, तब इन्होंने कैसा भ्रम फैलाया था। जब राफेल विमानों को खरीदा गया, तब भी ये बिचौलियों और दलालों की भाषा बोल रहे थे। देश जहां संकट का समाधान करते हुए आगे बढ़ रहा है, ये लोग देश के हर संकल्प के सामने रोड़ा बनकर खड़े हैं। देश ने किसानों को बिचौलियों और दलालों से मुक्ति दिलाने का फैसला लिया तो ये बिचौलियों और दलालों के पक्ष में खुलकर मैदान में हैं।

हर खेत में सिंचाई पहुंचा देंगेः नीतीश कुमार
सासाराम में बिहार के सीएम और जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार ने कहा कि मैं आपको आश्वस्त करता हूं कि अगर आपने हम लोगों को काम करने का मौका दिया तो हम लोग हर खेत में सिंचाई पहुंचा देंगे और हर गांव में नई तकनीक के लाभ उपलब्ध होंगे। (एएनआई)

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 से संबंधित खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फोटो गैलरी देखने के लिए यहां क्लिक करें

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*