Breaking News

Husband Arrested: पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार

Spread the love

राजस्थान (Rajasthan) के अजमेर (Ajmer) में दौराई गांव के हबीब नगर में दिनदहाड़े हुई महिला की हत्या के मामले में जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि गत दो नवंबर को खातूना बेगम नाम की महिला की लूट के दौरान हुई हत्या के मामले में कई संदिग्धों से पूछताछ और सबूतों के आधार पर पुलिस ने मृतका का पति से कड़ी पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल लिया।

प्रथम दृष्टया जो मामला सामने आया है वह यह कि आशिक अपनी पत्नी पर अवैध संबंधों को लेकर शक करता था। जिसके चलते दोनों के बीच संबंध खराब चल रहे थे। जिस वजह से उसने पत्नी को ठिकाने लगाने के लिए लूट और हत्या की वारदात रची। इस वारदात में उसने पत्नी का गला घोट कर हत्या की और उसके शरीर पर पहने हुए आभूषण लेकर फरार हो गया। कार्रवाई में पुलिस की स्पेशल टीम के साथ ही सीओ साउथ मुकेश सोनी, एसएचओ आदर्श नगर हेमराज,एसएचओ रामगंज सतेंद्र नेगी और पुलिस टीम का योगदान रहा, जिन्होंने काफी प्रयासों के बाद सारे सबूतों को इकट्ठा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं, नसीराबाद में एक युवती को मारकर जलाने की घटना वाले मामले में भी पुलिस की टीम लगातार जुटी हुई है। सर्वप्रथम अभी तक उस युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है। शिनाख्त होने के बाद ही आगे का प्रोसेस बढ़ाया जाएगा। पुलिस की इंटेलिजेंस टीम हर एंगल पर काम करते हुए जल्द ही इसका भी खुलासा कर देगी। (एसजेएनएन)

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*