Breaking News

Akshat Marriage: कंगना रनौत ने भाई अक्षत को लगाई मेहंदी, जमकर लगाए ठुमके

Spread the love

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भाई अक्षत (Akshat) की ऋतु सागवान (Ritu Sagvan) से शादी (Marriage) राजस्थान (Rajasthan) में उदयपुर (Udaipur) के द लीला पैलेस में वीरवार को होगी। इससे पहले बुधवार को मेहंदी व संगीत कार्यक्रम आयोजित हुए। कंगना ने अपने भाई अक्षत को मेहंदी लगाई व संगीत कार्यक्रम में जमकर ठुमके लगाए। अक्षत की मेहंदी व संगीत का कार्यक्रम के लिए सितारा होटल को राजस्थानी थीम के साथ देश-विदेश से मंगवाए फूलों से सजाया गया।

वैवाहिक कार्यक्रम की शुरुआत आयोजन स्थल पर भगवान गणेश की प्रतिमा स्थापना के साथ हुई। रनौत परिवार के पारिवारिक पंडित ने पूजा-अर्चना करवाई, जिसमें वधू पक्ष के सागवान परिवार ने भी भाग लिया। अपरान्ह चार बजे अक्षत की मेहंदी सेरेमनी की शुरुआत हुई, जिसमें बहन कंगना ने अपने भाई को मेहंदी लगाई। इस दौरान उनकी भावी भाभी ऋतु भी पास ही बैठी थी।

मेहंदी कार्यक्रम के दौरान राजस्थानी थीम से संगीत कार्यक्रम की शुरुआत की गई। जिसमें राजस्थानी लोक कलाकारों ने राजस्थानी गायन प्रस्तुत कर समां बांध दिया। बाद में फिल्मी गानों की शुरुआत हुई और कंगनी ने जमकर ठुमके लगाकर नृत्य की प्रस्तुति दी।

रनौत परिवार तथा सागवान परिवार के सदस्य व मेहमान जमकर नाचे। देर शाम होटल के शीशमहल परिसर में भोज का आयोजन हुआ, जिसमें रनौत व सागवान परिवार के अलावा चुनिंदा मेहमानों ने ही भाग लिया।

बाद में उन्हें झील में बोटिंग कराई गई और वहां शाही पेय तथा कुल्फी का आनंद लिया। बोटिंग के दौरान उदयपुर के सिटी पैलेस व झील के बीच तथा किनारे बनी सितारा होटलों को आकर्षक रोशनी से सजाया गया। (एसजेएनएन)

कंगना रनौत की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*