Breaking News

Emergency: कंगना रनौत करेंगी इमरजेंसी फिल्म का निर्देशन, इंदिरा गांधी का निभाएंगी किरदार

Spread the love

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत थलाइवी फिल्म में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जय ललिता का किरदार निभाने के बाद अब पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाने के लिए तैयार हैं। कंगना ने सोशल मीडिया पर बताया कि उनकी अगली फिल्म का नाम ‘इमरजेंसी’ होगा, जिसका वह निर्देशन भी करेंगी। उन्होंने लिखा कि फिर निर्देशक की जिम्मेदारी संभालने के लिए खुश हूं। इमरजेंसी पर एक साल से ज्यादा समय तक काम करने के बाद मुझे लगा कि इस फिल्म को मुझसे बेहतर कोई और निर्देशित नहीं कर सकता। लेखक रितेश शाह के साथ मिलकर काम कर रही हूं। इसके निर्माण के लिए मुझे अगर दूसरे अभिनय वाले प्रोजेक्ट्स छोड़ने भी पड़े, तो मैं छोड़ दूंगी। यह सफर कमाल का होने वाला है।

कंगना ने इंस्टाग्राम पर इमरजेंसी फिल्म की तैयारियों की झलक भी दिखाई, जिसमें उनके चेहरे को इंदिरा गांधी के से मिलता-जुलता बनाने के लिए स्कैन किया जा रहा था। उन तस्वीरों के साथ कंगना ने लिखा कि हर किरदार एक नए सफर की खूबसूरत शुरुआत होता है। इमरजेंसी फिल्म का सफर बाडी, फेस स्कैन और कास्ट के साथ शुरू हुआ है, ताकि लुक सही आए। कई कलाकार एक दृष्टिकोण को स्क्रीन पर लाने के लिए साथ आए हैं। कंगना ने इस साल की शुरुआत में ही फिल्म को लेकर जानकारी दी थी कि यह इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं होगी। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी, जो इस पीढ़ी के लोगों को वर्तमान भारत के सामाजिक राजनीतिक परिदृश्य को समझने में मदद करेगी।

गौरतलब है कि इससे पहले कंगना मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी फिल्म का निर्देशन कर चुकी हैं। कंगना अपनी प्रोडक्शन कंपनी के बैनर तले बनने वाली फिल्म अपराजित अयोध्या का भी निर्देशन करेंगी। उनकी झोली में धाकड़, तेजस और मणिकर्णिका रिटंर्स  : द लीजेंड आफ दिद्दा जैसी फिल्में हैं। (एजेंसियां)

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*