Breaking News

Bihar Assembly Election 2020: तीसरे व अंतिम चरण में बिहार विधानसभा की 78 सीटों पर मतदान

Spread the love

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 (Bihar Assembly Election 2020) के तीसरे और अंतिम चरण में शनिवार सुबह नौ बजे तक 7.69 फीसदी मतदान हुए। अंतिम चरण में बिहार विधानसभा की 78 सीटों पर मतदान हो रहा है।

शरद यादव की बेटी सुभाषिनी ने कहा, बदलाव चाहती है जनता
शरद यादव की बेटी और बिहारीगंज से उम्मीदवार सुभाषिनी राज राव (कांग्रेस) ने मधेपुरा के बूथ नंबर 278 में मतदान किया। सुभाषिनी ने कहा कि जनता इस बार बदलाव की ओर रुख कर रही है, बदलाव चाहती है।

विकास के लिए मतदान करेंः सुरेश शर्मा 
बिहार के मंत्री सुरेश शर्मा ने मुजफ्फरपुर के बूथ नंबर 94 में अपना वोट डाला। उन्होंने कहा कि मेरी यही अपील है लोगों से कि मुजफ्फरपुर शहर को सुंदर बनाने के लिए मतदान करने जरूर आएं। विकास के लिए मतदान करें।

इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन में खराबी
सीतामढ़ी जिले के रीगा में मतदान केंद्र संख्या-271 में इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (EVM) में खराबी आने की वजह से मतदान केंद्र के बाहर लोगों की लंबी लाइन लगी।

पुष्पम प्रिया चौधरी ने दरभंगा में किया मतदान
द प्लूरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी ने दरभंगा के बूथ नंबर 277 में बिहार चुनाव के अंतिम चरण में मतदान किया।

अशफाक करीम ने कटिहार में किया मतदान
कटिहार के बूथ नंबर 51 में राज्यसभा सांसद (RJD) अशफाक करीम बिहार चुनाव के अंतिम चरण में मतदान के लिए पहुंचे। उन्होंने कहा कि जिनके पास भी मताधिकार है वो ज्यादा से ज्यादा मात्रा में आएं और वोट डालें ताकि सही उम्मीदवार का चुनाव हो सके।

कनीकी खराबी आने से मतदान में देरी
सहरसा में मतदान केंद्र संख्या-149 पर तकनीकी खराबी आने से मतदान में देरी हुई। मतदान केंद्र के पेट्रोलिंग मजिस्ट्रेट ने बताया कि तकनीकी व्यवधान को दूर करने के लिए कंट्रोल रूम से संपर्क किया है, तकनीकी कर्मी आ गए हैं। थोड़ी देर में तकनीकी खराबी ठीक हो जाएगी।

वोटिंग का नया रिकॉर्ड बनाएंः पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनावों में आज तीसरे और आखिरी चरण का मतदान है। सभी मतदाताओं से मेरी विनती है कि वे अधिक से अधिक संख्या में लोकतंत्र के इस पावन पर्व में भागीदार बनें और वोटिंग का नया रिकॉर्ड बनाएं। और हां, मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान भी अवश्य रखें। (एएनआई)

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 से संबंधित खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*