Breaking News

Kangana Ranaut: उदयपुर में कंगना रनौत के भाई अक्षत की होगी शादी

Spread the love

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भाई अक्षत (Akshat) की शादी (Marriage) आगामी दस नवंबर को राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) में होगी। नवंबर, 2019 में अक्षत की सगाई हुई थी। अक्षत ऋतू संगवान (Ritu Sangwan) से शादी कर रहे हैं। कंगना इन दिनों अक्षत की शादी की तैयारी में जुटी हुई हैं। उन्होंने ट्वीट कर अपने फैंस से यह खुशखबरी शेयर की है।

इधर, उदयपुर के शीशमहल होटल में उनके भाई की शादी की तैयारियां अभी से शुरू हो गई हैंं। बताया गया कि रणौत परिवार के साथ दुल्हन का परिवार भी सोमवार तक उदयपुर पहुंच जाएगा। जिनके ठहराने के लिए इसी होटल में व्यवस्था की गई है। शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को ठहराने के लिए अलग-अलग होटलों में व्यवस्था कर ली गई हैं। शादी के बाद रात्रि भोज पिछोला झील में तैरती वोटों में कराए जाएगा।

कंगना ने शेयर की बचपन की तस्वीर
कंगना ने अपने भाई की उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग की जानकारी ट्वीट की है। कंगना ने ट्वीट में लिखा है वह इन दिनों अपने छोटे भाई की तैयारी में लगी हुई है। इस शादी में सीमित मेहमान ही भाग ले पाएंगे। उन्होंने अपने फैंस से यह खुशखबरी शेयर करते हुए कहा कि उनके और उनके परिवार के लिए यह बेहद खास मौका है। वह अपने भाई की डेस्टिनेशन वेडिंग उदयपुर में करने जा रही है।डिनर के दौरान वोट राइड के भी इंतजाम किए जाने की जानकारी कंगना ने शेयर की है। साथ ही, अपने भाई के साथ की बचपन की तस्वीरें भी शेयर करते हुए खुशी जाहिर की है।

गौरतलब है कि रणौत परिवार का संबंध उदयपुर से है। डेढ़ सौ साल पहले रणौत परिवार यहां से हिमाचल प्रदेश चला गया था। उदयपुर शहर से लगभग चालीस किलोमीटर दूर जगत गांव स्थित मां अंबिका उनकी कुलदेवी है। (एसजेएनएन)

कंगना के भाई अक्षत की शादी की तैयारी, देखें तस्वीरें व वीडियो

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*