Breaking News
Home » अजब-गजब » Bride: ऐसी दुल्हन चाहिए, जिसे सोशल मीडिया की लत ना हो

Bride: ऐसी दुल्हन चाहिए, जिसे सोशल मीडिया की लत ना हो

Spread the love

इस शख्स को पत्नी (Wife) के रूप में एक ऐसी लड़की की तलाश है, जिसे सोशल मीडिया (Social Media) की लत ना हो। उसने ऐसी दुल्हन (Bride) के लिए अखबार में विज्ञापन दिया है। यह विज्ञापन सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। यह अपनी अनोखी मांग की वजह से चर्चा में भी है।

इस विज्ञापन को पश्चिम बंगाल में हुगली जिले के कामारपुकुर के 37 वर्षीय वकील ने अखबार में प्रकाशित करवाया है। इस विज्ञापन की तस्वीर को आइएएस अधिकारी नितिन सांगवान द्वारा ट्विटर पर साझा किया गया है। उन्होंने इसे पोस्ट करते हुए लिखा कि मैच मेकिंग के मापदंड अब बदल रहे हैं।

विज्ञापन में एक भावी दुल्हन की तलाश में एक शख्स अपनी उम्र, व्यवसाय, घर का पता लिखने के बाद लिखा है कि दहेज की कोई मांग नहीं, सुंदर, लंबी, पतली दुल्हन चाहिए। दुल्हन को सोशल मीडिया की लत नहीं होनी चाहिए। इस समय या इस उम्र में यह मांग इसलिए भी असामान्य है, क्योंकि ज्यादातर लोग कम से कम एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का उपयोग जरूर करते हैं।

ट्विटर पर इस विज्ञापन को लेकर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आई हैं। दुल्हन को लेकर अजब-गजब मांग ने कई लोगों को हैरत में डाल दिया है।

कुछ लोगों ने सवाल किया कि क्या यह विज्ञापन मजाक है? कुछ लोगों ने अनोखी मांग वाले भावी दूल्हे को शुभकामनाएं दीं। (एजेंसियां)

यह भी पढ़ेंः लुटेरी दुल्हनः पांच लाख के गहने लेकर दुल्हन फरार, साढ़े तीन लाख लेकर की थी शादी

लुटेरी दुल्हन: शादी कर ठगने वाली दुल्हन गिरफ्तार, रचाईं आठ शादियां

Unique Marriage: मंडप में एक दूल्हे की दो दुल्हन, लव और अरेंज मैरिज साथ-साथ

बाप और भाई जिस बेटी की हत्या के आरोप में जेल में बंद, वह जिंदा मिली; इंस्पेक्टर सस्पेंड

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*