Breaking News
Home » अजब-गजब » Mumbai: देखते ही देखते गड्ढे में इस तरह समा गई कार

Mumbai: देखते ही देखते गड्ढे में इस तरह समा गई कार

Spread the love

महाराष्ट्र में मानसून की दस्तक के बाद मुंबई के निचले क्षेत्रों में पानी भरने और सड़कों के जलमग्न हो गईं। इस दौरान कंक्रीट के फर्श पर अचानक एक बड़ा गड्ढा बन गया और देखते ही देखते उसमें कार समा गई। हालांकि बाद में इस कार को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया है। वायरल वीडियो मुंबई के घाटकोपर वेस्ट के कामा लेन स्थित राम निवास सोसायटी का है। चंद सेकेंड के इस वीडियो में दिखता है कि परिसर में कुछ कारें खड़ी हैं। अचानक एक कार के सामने कंक्रीट के फर्श में बड़ा गड्ढा हो जाता है और पानी ऊपर तक आ जाता है। वहां खड़ी एक कार आगे की तरफ से गड्ढे में समाने लगती है और देखते ही देखते उसमें डूब जाती है। हालांकि, उसके आसपास खड़ी कारों को कोई नुकसान नहीं होता।

कार की मालकिन डॉ. किरण दोषी ने बताया कि घटना सुबह करीब साढ़े आठ बजे की है। उन्होंने कहा कि परिसर में हमारी एक और कार खड़ी थी। उसे साफ करने वाले ने हमें सतर्क किया। हम घर के बाहर निकले, लेकिन हमारी आंखों के सामने ही कार कुएं में समा गई। उन्होंने बताया कि कुआं करीब 100 साल पुराना और 30 फीट गहरा है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुछ साल पहले आवासीय सोसायटी ने कुएं के आधे हिस्से को कंक्रीट से पाट दिया था। वहां रहने वाले लोग उस जगह का कार पार्किग के रूप में इस्तेमाल कर रहे थे। घटना की सूचना के बाद स्थानीय थाने और ट्रैफिक पुलिस की टीमें वहां पहुंचीं और वाटर पंप तथा क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला। उस इलाके को घेर दिया गया है, ताकि कोई हादसा न हो। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

उधर, बृहन्मुंबई महानगरपालिका का कहना है कि उसका इस घटना से कोई लेनादेना नहीं है। कुआं आवासीय सोसायटी के परिसर में है। सोसायटी को सुरक्षा संबंधी आवश्यक कदम उठाने के लिए कहा गया है। (एजेंसियां)

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*