Breaking News
Home » टॉप न्यूज » Lalu Prasad Yadav: शरद यादव से मिले लालू प्रसाद यादव, कही ये बात

Lalu Prasad Yadav: शरद यादव से मिले लालू प्रसाद यादव, कही ये बात

Spread the love

दिल्ली में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने मंगलवार को शरद यादव से उनके आवास पर मुलाकात की। इस मौके पर लालू प्रसाद यादव ने कहा कि अफसोस है कि शरद यादव अभी अस्वस्थ हैं, मेरी शुभकामनाएं हैं कि वो जल्दी ठीक हो जाएं।

लालू प्रसाद यादव ने मंगलवार को वरिष्ठ समाजवादी नेता शरद भाई से मुलाकात कर स्वास्थ्य लाभ संबंधित जानकारी प्राप्त की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि सामाजिक, आर्थिक, शैक्षणिक और राजनीतिक असमानता के विरुद्ध हमारा लंबा संघर्ष रहा है। हम समाजवादियों का संघर्ष ही संस्कार है। सांप्रदायिकता और ग़ैर-बराबरी के ख़िलाफ अंतिम दम तक लड़ाई जारी रहेगी।

लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) नेता चिराग पासवान ने लालू प्रसाद यादव द्वारा तेजस्वी यादव और चिराग पासवान को राजनीति में साथ आना चाहिए वाले बयान पर कहा कि मैं उनकी (लालू प्रसाद यादव) की भावनाओं का सम्मान करता हूं। मैं आशीर्वाद यात्रा पर हूं। इस वक्त मेरा पूरा ध्यान आशीर्वाद यात्रा पर है।

चिराग पासवान ने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल के साथ मुलाकात की। बिहार में जो कानून व्यवस्था और अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, उसकी जानकारी हमने राज्यपाल को दी हैं। उन्होंने आश्वासन दिया है कि वे इस विषय पर बात करेंगे। (एएनआई)

 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*