Breaking News
Home » अजब-गजब » OMG! जिसका मृत मानकर कर दिया अंतिम संस्कार, वह जिंदा लौटा

OMG! जिसका मृत मानकर कर दिया अंतिम संस्कार, वह जिंदा लौटा

Spread the love

जिस व्यक्ति का मृत मानकर अंतिम संस्कार कर दिया गया, वह अचानक जिंदा लौट आया। घटना राजस्थान के राजसमंद की है। अब पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं। सवाल उठ गया कि आखिर वह व्यक्ति कौन था, जिसका अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस इस मामले में जबाव नहीं दे पा रही, क्योंकि पुलिस ने लावारिस मिले शव का ना तो पोस्टमार्टम कराया और ना ही विसरा रखा। ऐसे में केवल फोटो के जरिए ही उसकी पहचान संभव है।

मामला राजसमंद की गाड़ोलिया लुहार बस्ती का है। जहां औंकार लाल गाड़ोलिया भी परिवार के साथ रहता है। गत 12 मई को वह परिजनों को कहकर उदयपुर गया, लेकिन वह नहीं लौटा। इसी दौरान राजसमंद पुलिस ने एक शव बरामद किया, उसका चेहरा औंकार लाल से मिलता-जुलता था। उसकी पहचान के लिए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किया।औंकार लाल का छोटा भाई नाना लाल पुलिस के पास पहुंचा तथा शव की पहचान औंकार लाल के रूप में की। इसके बाद पुलिस ने शव उसके हवाले कर दिया। 15 मई को कथित औंकार लाल का शव का अंतिम संस्कार परंपरागत तरीके से कर दिया गया।

इसी बीच, सोमवार को अचानक औंकार लाल घर लौटा तो अपनी फोटो पर चढ़ी माला देखकर हतप्रभ रह गया। छोटा बेटा अपने पिता को भूत समझकर भाग गया, जबकि अन्य परिजनों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। औंकार लाल ने बताया कि वह 12 मई को उदयपुर गया था। वहां तबियत खराब होने पर उसने खुद को महाराणा भूपाल चिकित्सालय में दिखाया था। अधिक शराब पीने के चलते उसके लीवर की बीमारी थी। वहां उसे अस्पताल में भर्ती कर लिया गया था। (एसजेएनएन)

मुड़ मुड़ के ना देख, मुड़ मुड़ के…साइड व्यू मिरर है ना, देखें फोटो

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*